RSMSSB VDO Result 2022: इंतजार खत्म, ग्राम सेवक परीक्षा रिजल्ट की PDF यहां से करें डॉउनलोड

राजस्थान ग्राम सेवक परीक्षा का आयोजन दिसंबर में किया गया था। ग्रामसेवक परीक्षा रिजल्ट जारी कर दिया गया हैं। नीचे आर्टिकल में रिजल्ट से संबंधित सभी जानकारी तथा रिजल्ट को pdf उपलब्ध करा दी गई हैं। नीचे दिए गए लिंक से pdf डाउनलोड कर सकते हैं। परीक्षा आयोजित हुए लंबा समय बीत जाने के बाद भी अभी तक VDO Result 2022 जारी नहीं किया गया हैं। ग्राम सेवक के 5396 रिक्त पदों को भरने के लिए ग्राम सेवक प्रारंभिक परीक्षा का आयोजन किया गया था, जिसका रिजल्ट अभी तक जारी नहीं किया गया हैं। अभी ताजा प्राप्त सूचनाओं के अनुसार बोर्ड जल्द ही परिणाम जारी कर सकता हैं। आज के आर्टिकल में VDO pre result date बताई गई हैं। तथा साथ ही Gram sevak result date 2022, rajasthan gram sevak result 2022, gram sevak pre result 2022, rajasthan vdo pre Result 2022, आदि बिंदुओं को एक्सप्लेन किया गया हैं।

Rajasthan VDO Cut Off 2021

Rajasthan VDO Result 2022

Gram Sevak Result Date 2022

राजस्थान ग्राम सेवक भर्ती की प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम अभी तक जारी नहीं किए जाने की वजह से अभ्यर्थी असामंजस्य की स्थिति में फंसे हुए हैं, की वे ग्राम सेवक मुख्य परीक्षा की तैयारी में अपना समय लगाए या नहीं। ताजा मिली खबर के अनुसार RSMSSB जल्द ही Gram Sevak Result Date 2022 जारी करने की तैयारी में है। उम्मीद की जा रही हैं की इसी सप्ताह की 28 मार्च तक gram sevak result जारी किया जा सकता हैं। vdo result 2022 rajasthan के इंतजार में अभ्यर्थियों का पहले ही लंबा समय बीत गया हैं। परीक्षा का आयोजन हुए लगभग 3 महीने होने को हैं। ऐसे में अब बोर्ड को जल्द जल्द रिजल्ट जारी कर देना चाहिए।

VDO Pre Result Date

राजस्थान अधिनस्थ बोर्ड द्वारा ग्राम विकास अधिकारी के 5396 पदों पर योग्य उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट करने के लिए 27 व 28 दिसंबर 2021 को ग्राम सेवक प्री परीक्षा का आयोजन किया था। परीक्षा के आयोजन को लगभग 3 महीने होने को आए हैं, लेकिन अभी तक ना तो प्री परीक्षा का रिजल्ट जारी नहीं किया गया और ना ही vdo pre result date जारी की गई हैं। लेकिन अभी ताजा मिली सूचनाओं के अनुसार इसी माह के अंत तक यानी लगभग 28 मार्च तक VDO Pre Exam Result जारी किया जा सकता हैं।

NTPC Recruitment 2022

Rajasthan Gram sevak Result 2022

राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी के 5396 रिक्त पदों के लिए आयोजित हुई ग्राम विकास अधिकारी की प्री परीक्षा का परिणाम अभी तक जारी नहीं हुआ हैं। रिजल्ट इसी महीने के अंत जारी किया जा सकता हैं। ऐसी ताजा सूचना प्राप्त हुई हैं। ग्राम विकास अधिकारी की परीक्षा में कुल पदों की संख्या से 15 गुना ज्यादा लगभग 81 हजार अभ्यर्थियों को rajasthan gram sevak result 2022 में पास कर उनका मुख्य परीक्षा के लिए चयन होगा। इन 15 गुना अभ्यर्थियों में से जो अभ्यर्थी मुख्य परीक्षा में पास होंगे वो भर्ती की आगे की प्रक्रिया में शामिल होंगें और अंत में 5396 अभ्यर्थियों का चयन किया जायेगा। rsmssb vdo result 2022 से जुड़ी किसी भी तरह की ताजा सूचना प्राप्त करने के लिए हमारे शिक्षा समाचार टेलीग्राम चैनल से जुड़े रहें।

Gram Sevak Pre Result 2022

वीडीओ प्री परीक्षा के परिणाम का इंतजार अब लम्बा नहीं चलेगा। बोर्ड इस माह के अंत तक परिणाम जारी करने की तैयारियों में जुटा हैं। Gram sevak pre result 2022 जारी होते ही, हमारे टेलीग्राम चैनल पर सबसे पहले रिजल्ट की PDF अपडेट कर दी जाएगी। इसलिए gram sevak pre result सबसे पहले देखने तथा अन्य नौकरियों की अपडेट सबसे पहले देखने के लिए आप हमारे शिक्षा समाचार टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं। rsmssb vdo result expected date आज के आर्टिकल में बता दी गई हैं।

Rajasthan VDO Pre Result 2022

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा अभी तक Rajasthan vdo pre result 2022 अभी तक जारी नहीं किया गया हैं। Gram sevak result Rajasthan तथा cut-off दोनो एक साथ राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जल्द ही जारी किए जायेंगें। परीक्षा के आयोजन के बाद अभ्यर्थियों की परिणाम को लेकर उत्सुकता बढ़ने का एक कारण विभाग द्वारा भर्ती के पदों में 1500 नए पदों को जोड़े जाना भी हैं। ऐसे में ग्राम विकास अधिकारी के कुल पदों की संख्या 5396 हो गई हैं। आज के आर्टिकल में बता दी गई हैं। Rajasthan vdo result से संबंधित किसी भी तरह की सूचना सबसे पहले प्राप्त करने के लिए हमारे शिक्षा समाचार टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं।

Rajasthan VDO Cut Off 2021

REET Level 1 Syllabus PDF 2022

How to Check VDO Result 2022

ग्राम विकास अधिकारी की प्री परीक्षा का परिणाम देखने के लिए आप नीचे दिए गए स्टेप्स फॉलो करें।

  • सबसे पहले विभाग की ऑफिशियल साइट पर जाएं, जिसका लिंक नीचे सारणी में दिया गया हैं।
  • उसके बाद अभ्यर्थी रिजल्ट वाले सेक्शन पर क्लिक करें। फिर ग्राम सेवक रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करें।
  • इसके बाद SSO ID Login page खुलेगा। sso id लॉगिन करने के बाद रिक्रूटमेंट सेक्शन पर क्लिक करें।
  • इसके बाद ग्राम सेवक रिजल्ट का ऑप्शन दिखाई देगा।
  • रिजल्ट ऑप्शन पर क्लिक करके अभ्यर्थी अपना रिज़ल्ट देख सकते हैं।

RSMSSB VDO Result Important Links

PostVDO (Village Development Officer)
DepartmentRSMSSB
Total Post5396
Pre Exam Result PDfDownload
Official sitersmssb.rajasthan.gov.in
शिक्षा समाचार टेलीग्राम चैनल Join Now
शिक्षा समाचार व्हाट्सएप ग्रुप Join Now

ग्राम सेवक रिजल्ट कब आयेगा?

ग्राम सेवक भर्ती परीक्षा 2021 का रिजल्ट मार्च माह के अंत तक कभी भी जारी किया जा सकता है।

Leave a Comment